बिजनौर

बिजनौर: गाड़ी में गोली लगा मिला युवक का शव

Shiv Kumar Mishra
26 Sep 2020 11:42 AM GMT
बिजनौर: गाड़ी में गोली लगा मिला युवक का शव
x

फैसल खान

बिजनौर। नजीबाबाद थाना क्षेत्र के बड़ी नहर बुंदकी रोड पर एक खड़ी गाड़ी में एक आदमी का मृत अवस्था में शव अंदर पड़ा मिला है। युवक की मौत गोली लगने से हुई है। राहगीरों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक युवक की मौत का क्या कारण है अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मृतक के घर वालों को इस घटना की सूचना दे दी है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

हम आपको बता दें कि नजीबाबाद के मोहल्ले सुभाष नगर का रहने वाला अमित वर्मा अपने चाचा की बोलेरो कार लेकर कल किसी काम से बाहर गया हुआ था।आज सुबह अमित की लाश कार में गोली लगी मिली है। किस व्यक्ति ने या मृतक ने खुद आत्महत्या की है इसको लेकर पुलिस अभी तक तफदिश में जुटी हुई है।लेकिन अभी तक हत्या के या आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बरहाल इस घटना को लेकर मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम को लगाया गया है।

इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अमित के घर वालों को दी है। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अमित नाम का युवक कल अपने चाचा की बोलेरो कार से किसी काम से बाहर गया हुआ था। आज उसकी बुलेरो गाड़ी नजीबाबाद थाना क्षेत्र के बड़ी बूंदकी नहर के पास सड़क किनारे खड़ी गाड़ी के अंदर से शव बरामद हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करके मृतक के घर वालों को इस घटना की सूचना दे दी है। पुलिस द्वारा घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।बरहाल मृतक के शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

Next Story