बिजनौर

बिजनौर डबल मर्डर केस: सगे भाइयों की हत्या में बड़ा खुलासा, दोस्तों ने की थी हत्या

Shiv Kumar Mishra
16 Jan 2020 10:39 AM GMT
बिजनौर डबल मर्डर केस: सगे भाइयों की हत्या में बड़ा खुलासा, दोस्तों ने की थी हत्या
x

फैसल खान/बिजनौर

यूपी के बिजनौर में मंगलवार दोपहर को दो सगे भाइयों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या के चंद घंटों बाद ही पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया। एक साथ दो हत्याओं को अंजाम देने वाले कोई और नहीं बल्कि दोनों भाइयों के दोस्त ही थे। पुलिस ने भाइयों के कातिल दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार किरतपुर थानाक्षेत्र के बांखरपुर ग्राम निवासी दो सगे भाई शिवम (22 वर्ष) आशीष (18 वर्ष) पुत्र देवेंद्र सिंह सोमवार शाम से लापता हो गए थे। परिजनों ने दोनों को काफी तलाश किया लेकिन वे नहीं मिले। दोनों भाइयों के शव नजदीक ही गांव गंगावाला के जंगल में पड़े हुए मिले थे। जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हत्यारों ने इस मर्डर को बेहद क्रूरता से अंजाम दिया गया था। हत्या के दौरान एक युवक को गोली मारी गई थी जबकि दूसरे की चाकू मारकर हत्या की गई थी। वहीं हत्या के बाद उसकी नाक भी काटी गई थी।

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए मृतकों के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार दोनों भाइयों की हत्या उनके दोस्तों ने ही की थी। गांव के अंकित व सलमान ने आशीष और उसके भाई शुभम की हत्या की थी। पूछताछ में आरोपियों ने अब तक बताया कि चारों गहरे दोस्त थे। अंकित और सलमान ने रविवार को ही दोनों भाइयों की हत्या कर दी थी और दोनों के शव खेत में फेंक दिए थे। पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोस्त गांव में अपने घरों पर ही थे।

वहीं पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ कि जिस खेत में आरोपियों ने दोनों भाइयों की हत्या के बाद शव फेंके वह अंकित ने चार साल पहले बेच दिया था। हालांकि पुलिस दोनों आरोपियों से अभी गहन पूछताछ कर रही है। पुलिस इस हत्या को पुरानी रंजिश के साथ साथ प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है। हालांकि पूरी वारदात का सच क्या है इसके बारे में पुलिस जल्द ही खुलासा करने की बात कह रही है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story