बिजनौर

बिजनौर में गाडी में लगी आग, देखते ही देखते जल गई पूरी

Special Coverage News
24 Nov 2018 7:16 AM GMT
बिजनौर में गाडी में लगी आग, देखते ही देखते जल गई पूरी
x

जनपद बिजनौर के अफजलगढ क्षेत्र के गांव शेरगढ मे एक चलती कार में आग लगने से अफरा तफरी मच गयी, देखते ही देखते गाडी धूं धूं कर जलने लगी ओर आग का गोला बन गई सूचना पर दमकल की गाडी मौके पर पहुंची मगर तब तक कार पूरी जल चुकी थी। आग का कारण वायरिंग में शार्ट सर्किट का होना बताया जा रहा है


दरअसल जसपुर उत्तराखंड के गाँव पतराम निवासी देवेन्द्र व कुलदीप आर्टिका गाडी से दिल्ली से वापस अपने घर लौट रहे थे जैसे ही वह अफजलगढ के गांव शेरगढ के निकट पहुंचे वैसे ही गाडी की वायरिंग मे शार्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई जिससे देखते ही देखते तेजी से लपटे उठने लगी गाडी सवार दोनो लोगो ने बामुशिकल गाडी के दरवाजे व खिडकियो से निकलकर अपनी जान बचाई राहगिरो ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया मगर आग ने जोर पकड लिया जिस पर दमकल की गाडी को सूचना दी गई दमकल कर्मियो ने आग पर काबू पाया तब तक गाडी पूरी तरह जल चुकी थी।


सूचना पर सीओ कृपाशंकर कन्नोजिया व प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह सोलंकी ने घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। कुलदीप फौज मे कार्यरत है ओर लगभग एक सप्ताह बाद उसकी शादी है ओर वह जिसके चलते वह दिल्ली से घर लौट रहा था और इसी दीपावली पर धनतेरस को उसने यह गाडी खरीदी थी।

Next Story