बिजनौर

बिजनौर पुलिस ने 4 दिन में गोलू हत्याकांड का किया खुलासा : दोस्त ने इस मामूली कहासुनी पर मार दी गोली!

Arun Mishra
29 Jan 2023 11:17 AM GMT
बिजनौर पुलिस ने 4 दिन में गोलू हत्याकांड का किया खुलासा : दोस्त ने इस मामूली कहासुनी पर मार दी गोली!
x
मृतक की पहचान विशाल उर्फ गोलू निवासी ग्राम अलावलपुर थाना चांदपुर बिजनौर के रूप में हुई।

बिजनौर : थाना चांदपुर पुलिस द्वारा 25 जनवरी को हुई हत्या का खुलासा करते हुए हत्या करने वाला अभियुक्त को घटना में प्रयुक्त तमन्चा, चारपाई के पाया व मृतक की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया।

दरअसल 25 जनवरी की रात्रि को थाना चांदपुर पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम नजरपुर में कुछ लोगो द्वारा एक युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया है। स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। मृतक की पहचान विशाल उर्फ गोलू निवासी ग्राम अलावलपुर थाना चांदपुर बिजनौर के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक (विशाल) को किसी भारी हथियार से वार करने व गोली लगने से उसकी हत्या होना पाया गया। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर थाना चांदपुर पर संबंधित धाराओं में निपेन्द्र नि. ग्राम नजरपुर थाना चांदपुर बिजनौर व एक व्यक्ति अज्ञात पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधीक्षक बिजनौर द्वारा घटना का संज्ञान लेते हुए पटना में संलिप्त अभियुक्तगण की गिरफ्तारी है। थाना चांदपुर पुलिस को निर्देशित किया गया। इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी चांदपुर निकट पर्यवेक्षण में थाना वांदपुर पुलिस द्वारा की गई विवेचनात्मक कार्यवाही में 28 जनवरी को घटना व अभियुक्त निपेन्द्र उर्फ भोलू को मुखबिर की सूचना बागडपुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त कि निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त तमन्चा व लक की चारपाई का पाया तथा मृतक विशाल की मोटरसाइकिल को अभियुक्त के घर से ही बरामद किया गया गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में धारा 3/25 आर्म्स एक्ट की वृद्धि की गई।

अभियुक्त निपेन्द्र द्वारा पूछताछ में बताया कि विशाल (मृतक) उसका अ दोस्त था वह दोनो एक साथ घूमते तथा शराब पीते थे। 25 जनवरी को विशाल उसके घर पर अपनी मोटरसाइकिल से शराब पीने के लिए आया तथा उन दोनो ने शराब पी तथा विशाल उससे शराब लिए और पैसो की मांग करने लगा। उसके द्वारा मना किये जाने पर विशाल उपरोक्त घर के सामने खड़ा होकर जोर से गन्दी गन्दी गालिया देने लगा जिससे ना होकर उसने घर पर पड़े लकड़ी की चारपाई के पाया से उर कई वार किये तथा अपने पास रखे तमन्चे से विशाल को गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पकडे जा डर से उसने चारपाई के पाया व तमन्चा तथा विशाल की मो०सा० को घर के कमरे में छिपाकर फरार हो गया।

दोस्त ने इस मामूली कहासुनी पर मार दी गोली!

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story