बिजनौर

बिजनौर में वर्दी को लगातार दागदार बना रही स्योहारा पुलिस

Special Coverage News
20 Sep 2018 1:13 PM GMT
बिजनौर में वर्दी को लगातार दागदार बना रही स्योहारा पुलिस
x

फैसल खान

बिजनौर स्योहारा: यूपी पुलिस की वर्दी को लगातार दागदार बना रही स्योहारा की पुलिस। जहाँ एक तरह सुप्रीम कोर्ट,सरकार व सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पुलिस को मित्र पुलिस बनाने की कोशिश में है तो वहीं खुद पुलिस विशेष रूप से स्योहारा पुलिस इस कोशिश को नाकाम करने में लगी है,जिसके चलते आए दिन स्थानीय पुलिस पर नित नए आरोप लगना आम सा हो चला है। इसी के अंतर्गत बुधवार की देर शाम क्षेत्र के एक ग्राम में मामूली बात पर एक आमजन को पुलिस द्वारा मारने व गाली गलौज करने पर भारी बवाल हुआ। हालॉकि सीओ के दखल के बाद मामला शांत भी हो गया।

थाना क्षेत्र के ग्राम बेरखेड़ा टांडा निवासी अर्जुन सिंह ने बताया की बुधवार की शाम मामूली बात को लेकर हल्के में तैनात चार पुलिस कर्मियों ने उसके साथ मारपीट, धमकी देते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया। जिसकी शिकायत उन्होंने विश्व हिन्दू महासभा के जिला अध्यक्ष मंगलेश ठाकुर व जिला महामन्त्री शेलेन्द्र गहलौत से की ,जिसपर उक्त पदाधिकारी पीड़ित के घर पहुचे और मीडिया से बात करते हुए पूरा मामला बताया।


कहा की पुलिस द्वारा इस तरह से लोगों को परेशान करना चिंता का विषय है। हमने अर्जुन सिंह के साथ पुलिस द्वारा की गई बदसुलूकी की थानाध्यक्ष व पुलिस क्षेत्राधिकारी धामपुर शिकायत कर उक्त पुलिस कर्मियों की कारगुज़ारी से अवगत करा दिया है। ठा. मंगलेश सिंह ने कहा की लगातार स्योहारा पुलिस की शिकायत आम हो चली हैं जिसकी जानकारी जल्दी ही माननीय मुख्यमंत्री से की जाएगी।



Next Story