बिजनौर

बिजनौर एसपी ने चैक किया पुलिस का अलर्ट मोड़, जब जिले के सभी थाना प्रभारी किये इकठ्ठे!

Shiv Kumar Mishra
29 July 2020 4:16 AM GMT
बिजनौर एसपी ने चैक किया पुलिस का अलर्ट मोड़, जब जिले के सभी थाना प्रभारी किये इकठ्ठे!
x
इस दौरान चौराहे पर एसपी संजीव त्यागी ने सभी थाने के इंस्पेक्टर को कड़े दिशा निर्देश दिए।

फैसल खान

बिजनौर।आगामी त्योहारों को देखते हुए आज बिजनौर एसपी द्वारा एक पुलिस अलर्ट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के तहत सभी थानों के इंस्पेक्टर को कुछ घंटे में ही शक्ति के चौराहे पर एसपी के निर्देश पर पहुंचना था। पुलिस को अलर्ट रखने के लिए आज इस कार्यक्रम का ट्रायल रखा गया था। जिससे कि जनपद की पुलिस को अपराध के प्रति मुस्तैद रखा जा सके।कुछ ही घंटों में पूरे जनपद के थाने के इंस्पेक्टर बिजनौर के एसआरएस चौराहे पर पहुंच गए। इस दौरान चौराहे पर एसपी संजीव त्यागी ने सभी थाने के इंस्पेक्टर को कड़े दिशा निर्देश दिए।

बिजनौर जनपद में आगामी त्योहारों को देखते हुए पुलिस अलर्ट कार्यक्रम का आज एसपी द्वारा आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में एसपी ने वायरलेस के माध्यम से सभी थाने के इंस्पेक्टर को कुछ ही घंटे के अंदर बिजनौर के एसआरएस सिनेमा चौराहे पर पहुंचने के निर्देश दिए। जिस पर सभी थाने के इंस्पेक्टर कुछ घंटे के अंदर ही जनपद के एसआरएस सिनेमा पर पहुंच गए। जहां पर मौजूद एसपी संजीव त्यागी ने सभी थाने के इंस्पेक्टर को आगामी त्योहारों को देखते हुए शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े दिशा निर्देश दिए।

तो वही बकरा ईद त्यौहार को देखते हुए किसी भी संप्रदाय में कोई तनाव ना हो और त्योहार पूर्णता शांति ढंग से मनाया जाए इसके लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें सभी थाने के इंस्पेक्टर को बताई गई।साथ ही संजीव त्यागी ने स्पष्ट दिशा निर्देश दिए कि किसी भी असामाजिक तत्वों द्वारा कोई भी अफवाह या समाज में तनाव संबंधित कोई भी खबर को लेकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए।कहीं पर भी लॉयन ऑर्डर की किसी भी तरह की कोई समस्या ना हो इसके लिए सभी थाने के प्रभारियों को एसपी के द्वारा दिशा निर्देश जारी किए गए।

Next Story