बिजनौर

बिजनौर के लाल इंडिया गोट टैलेंट शो मुम्बई में सेलेक्ट

Special Coverage News
3 Sep 2018 11:19 AM GMT
बिजनौर के लाल इंडिया गोट टैलेंट शो मुम्बई में सेलेक्ट
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर के लाल ने किया कमाल, इंडिया गोट टैलेंट शो के दूसरे राउंड में सेलेक्ट होकर लहराया मुम्बई में जनपद बिजनौर का परचम,यू ट्यूब विडियो पर पड़ी विडियो को देख इंडिया गोट टैलेंट टीम ने स्वयं भिजवाया था बिजनौर के फ़राज़ सलीम की 4 युवको की स्टंट टीम को न्योता।

अपनी प्रतिभाओ से हर क्षेत्र में लोहा मनवाने वाले जनपद बिजनौर के एक और लाल फ़राज़ सलीम ने अपने 3 साथियो आमिर बालौत, शुभम तोमर व मो0 फ़राज़ के साथ मिलकर जनपद बिजनौर का नाम रोशन कर दिखाया। स्टंट की दुनिया में अपना कदम रखते हुए अपनी टीम के साथ अपने ही जनपद की सड़कों पर स्टंट करते हुए कई वीडियो बनाकर यू ट्यूब पे अपलोड करनी शुरू करदी। आखिरकार उनके टैलेंट का लोहा दुनिया को मानना ही पड़ा और देश के लोगो ने उनके टैलेंट को सराहना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मुम्बई में हो रहे इंडिया गोट टैलेंट शो की टीम ने बिजनौर के लालो के टैलेंट को देखकर स्वयं मुम्बई आने का न्योता भेज दिया। मुम्बई के इतने बड़े शो में भी जनपद के लालो ने कमाल के स्टंट दिखाकर जजो का मन मोह लिया और अपनी सराहना करने को मजबूर कर दिया।


बाइक पर सवार और अपने सर पर देश की शान तिरंगा लहराते हुए स्टंट दिखाता हुआ ये नवयुवक फ़राज़ जनपद बिजनौर के काज़िपाड़ा का रहने वाला है। जो बाइक पर अलग अलग स्टंट करता दिख रहा है। बचपन से ही बाइक पर स्टंट करने में रूचि रखने वाले इस युवक ने अपनी टीम के साथ अपने स्टंटमेन बनने के सपने को पूरा करने में दिन रात एक कर दिया और मुम्बई के शो में सेलेक्ट होकर अपनी टीम,जनपद व देश का नाम रोशन कर दिखाया। फ़राज़ व उसकी टीम के मुम्बई में सेलेक्ट होने से परिवार में ख़ुशी का माहौल है और बधाई देने वालों का घर पे ताता लगा हुआ है।

Next Story