बिजनौर

बाइक और ट्रक की टक्कर, पिता व दो बच्चों की मौके पर मौत पत्नी घायल

Shiv Kumar Mishra
5 Feb 2021 9:25 AM GMT
बाइक और ट्रक की टक्कर, पिता व दो बच्चों की मौके पर मौत पत्नी घायल
x

बिजनौर।बाइक व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक पर सवार पिता व दो मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि इस सड़क हादसे में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मृतक और दोनों बच्चे के शव को पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के गांव गावड़ी भोगनवाला के रहने वाले तेजपाल अपने दो मासूम बच्चों कार्तिक, कंचन व पत्नी रूबी के साथ बाइक पर सवार होकर बिजनौर शहर आ रहे थे। तभी नगीने के चक्कर चौराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक से बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में तेजपाल व उनके दोनों बच्चे कार्तिक कंचन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि मृतक की पत्नी रूबी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई है।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।जबकि पिता व दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। इस घटना को लेकर अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में पिता व दो बच्चों की मौत हुई है। पत्नी का इलाज अस्पताल में जारी है। पत्नी अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Next Story