बिजनौर

यूपी : प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Arun Mishra
13 Jun 2021 5:55 PM GMT
यूपी : प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
भाई सारिक ने पहले बहन की जमकर पिटाई की. उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने अपनी बहन की बुरी तरह से पिटाई कर दी और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक बहन के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि लड़की के परिजन घटना की जानकारी पुलिस को देने के बजाए युवती की लाश को चोरी छिपे दफनाने का प्रयास कर रहे थे.

दरअसल, ये मामला बिजनौर की नगीना तहसील का है. जहां रहने वाली एक युवती का अपने ही एक रिश्तेदार से पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर परिजन और लड़की का भाई काफी नाराज था. प्रेम प्रसंग खत्म करने को लेकर नाबालिग युवती को परिजनों और भाई ने कई बार समझाया लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुई.

इस बात से भड़क कर भाई सारिक ने पहले बहन की जमकर पिटाई की. उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. मामले को छुपाने के लिए परिजनों ने युवती का शव चोरी छिपे दफनाने की तैयारी शुरू कर दी. इसके लिए परिजनों ने सवेरे ही कब्रिस्तान में कब्र खोद ली लेकिन इसी दौरान किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती की लाश को कब्जे में ले लिया. साथ ही पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

एसपी देहात संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भाई सारिक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन का एक रिश्तेदार युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर उसने अपनी बहन को बहुत समझाया लेकिन उसने बात नहीं मानी. इसके बात उसे मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Next Story