बिजनौर

प्रेम प्रसंग में भाई ने की बहन की हत्या

Shiv Kumar Mishra
13 Jun 2021 9:37 AM GMT
प्रेम प्रसंग में भाई ने की बहन की हत्या
x

फैसल खान

बिजनौर। एक भाई ने प्रेम प्रसंग से नाराज होकर अपनी बहन की मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या की जांच पड़ताल कर आरोपी भाई और मृतिका लड़की के प्रेमी को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है।

जिले के नगीना थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी भाई सारिक ने अपनी नाबालिग बहन की मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। जांच पड़ताल में पता चला है कि सारिक की बहन का परिवार के ही तहरे भाई हाशिम के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग को लेकर भाई ने अपनी बहन को कई बार समझाया बुझाया भी था।

लेकिन उसके द्वारा ना मानने पर भाई ने अपनी नाबालिग बहन की पहले तो जमकर पिटाई की और बाद में उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर भाई ने अपनी बहन से मारपीट कर उसकी हत्या की है। पुलिस द्वारा दोनों को हिरासत में ले लिया गया है।जल्द ही पूछताछ करके उसे जेल भेजा जाएगा।

Next Story