बिजनौर

बिजनौर में कांग्रेसियों ने घेरा सांसद मलूक नागर का घर

Shiv Kumar Mishra
23 Dec 2020 9:06 AM GMT
बिजनौर में कांग्रेसियों ने घेरा सांसद मलूक नागर का घर
x
सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आवाहन पर आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए सरकार को घेरने का काम किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाली और ताली बजाकर सड़क पर उतर कर बसपा सांसद मलूक नागर के घर पर जाकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि सांसद और विधायक किसानों के साथ कदम से कदम मिलाकर नहीं चल रहे हैं और किसान आंदोलन में किसी तरीका का सहयोग नहीं किया जा रहा है। जिसको लेकर आज कांग्रेसियों ने सांसद के घर जाकर ताली बजा कर अपना विरोध जताया।

कृषि कानून बिल को लेकर लगातार किसान दिल्ली की सड़कों पर मौजूद हैं।साथ ही उत्तर प्रदेश के कई किसान दल आजकल दिल्ली में कृषि बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज सभी जगह के सांसद और विधायकों को घेरने का काम किया।कांग्रेस कार्यकर्ताओं का साफ तौर से कहना है कि सांसद और विधायक इस आंदोलन में किसी भी तरह से किसानों की कोई मदद नहीं कर रहे हैं ना ही इस आंदोलन में सांसद या विधायक सामने नही आ रहे हैं।

इसी को लेकर बिजनौर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज बसपा सांसद के घर पर थाली बजाकर अपना विरोध जताया। इस प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस के जिला महामंत्री मुनीश त्यागी ने कहा कि इस सरकार में सांसद और विधायक किसान के मुद्दे को लेकर कुंभकरण की नींद सो रहे हैं। इस नींद को लेकर हमने आज सांसदों और विधायकों को जगाने के लिए थाली और ताली बजा कर उन्हें जगाने का काम किया है ।इसके बावजूद भी अगर सांसद और विधायक किसानों के समर्थन में नहीं आते हैं तो आने वाले विधानसभा चुनाव में किसान अपना वोट देकर इन्हें सबक सिखाने का काम करेगा।

Next Story