बिजनौर

बिजनौर में कोरोना का पहला संक्रमित मिला

Shiv Kumar Mishra
13 April 2020 12:08 PM GMT
बिजनौर में कोरोना का पहला संक्रमित मिला
x
तो वही गांव को सेनीटाइज भी कराने का काम शुरू किया जा रहा है।

फैसल खान बिजनौर

जनपद बिजनौर में पहला संक्रमित व्यक्ति मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।पता चला है कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति निजामुद्दीन मरकज की जमात में 12 मार्च को शामिल हुआ था और वह जमात के लिए हरदोई गया था। इसके बाद वह अपने घर बिजनौर जनपद के स्योहारा थाना क्षेत्र के मेवा नवादा वापस लौट आया था।पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने व्यक्ति को बिजनौर के आरवीआईटी निजी कॉलेज में क्वान्टरईन किया था। रिपोर्ट आने के बाद युवक संक्रमित पाया गया है।

वीओ।संक्रमित युवक मिलने से जहां स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। तो वही बिजनौर डीएम रमाकान्त पांडेय ने फोन पर बताया कि आइसोलेट व्यक्ति आरबीआईटी के एक निजी कॉलेज में था।रिपोर्ट कोरना पॉजिटिव आई है। इस व्यक्ति को इलाज के लिए मुरादाबाद हॉस्पिटल भेजा जा रहा है।

वही क्वान्टरईन जगह को भी सेनीटाइज कराया जा रहा है। साथ ही साथ व्यक्ति जनपद बिजनौर के स्योहारा के मेवा नवादा का रहने वाला है उस गांव को भी हाई अलर्ट घोषित करते हुए गांव को सील कराने की प्रक्रिया की जा रही है। साथ ही पूरे गांव को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जहां जांच के दायरे में शामिल किया जाएगा। तो वही गांव को सेनीटाइज भी कराने का काम शुरू किया जा रहा है।

Next Story