बिजनौर

बिजनौर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

Shiv Kumar Mishra
8 July 2020 5:36 AM GMT
बिजनौर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। हल्दौर थाना क्षेत्र के पैजनिया चौराहे के पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर जंगल मे एक पेड़ पर गांव के एक युवक की लाश मिली है।युवक का शव उसी की शर्ट के फंदे से पेड़ से टंगा मिला है। शव मिलने की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई।इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।पता चला है कि मंगलवार को मृतक की तहरी बहन की बारात आई थी।मौके पर पहुँची पुलिस शव का पंचनामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज रही है।

हम आपको बता दे कि 4 दिन पहले गांव के अतुल त्यागी का शव भी आम के बाग पेड़ से बधां मिला था।आज एक बार फिर से गांव पैजनिया निवासी इसरार फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है और उसका पुत्र इजरायल दिल्ली में नौकरी करता था।मंगलवार को इजराइल की तहरी बहन की बारात आई थी।परिजनों के अनुसार मंगलवार की शाम को इसराइल अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की परंतु आज सुबह करीब 7:00 बजे शोच के लिए जंगल गए जब कुछ लोगों ने उसका शव पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर स्थित जगतवीर त्यागी के खेत के पेड़ पर उसी के शर्ट के फंदे से लटका देखकर गांव में सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों कीै भारी भीड़ जमा हो गई। युवक की पहचान इसराइल के रूप में हुई है। मौके पर पैजनिया चौकी प्रभारी संदीप पंवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को पेड़ से उतारकर कब्जे में लिय। युवक की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की यह अभी रहस्य बना हुआ है। 4 दिन पूर्व गांव के ही अतुल त्यागी का शव ग्राम प्रधान पति के आम के बाग में पेड़ से बंधा मिला था। इस मामले में भी अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। गांव में लगातार दो युवकों के रहस्यमय ढंग से पेड़ से टंगे शव मिलने से ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं है।इस घटना को लेकर एसपी सिटी ने फोन पर बताया की युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

Next Story