बिजनौर

बिजनौर जिले में सपा नेता पर जानलेवा हमला

Shiv Kumar Mishra
17 March 2023 5:13 PM GMT
बिजनौर जिले में सपा नेता पर जानलेवा हमला
x

फैसल खान

बिजनौर में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद में एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों पर धारदार हथियार से हमला करने का आरोप लगा है। शहर क्षेत्र निवासी बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रहे सतपाल सिंह व उनके बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप उनके व परिजनों द्वारा लगाया गया। फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।

बिजनौर थाना कोतवाली क्षेत्र की शांति नगर कॉलोनी में देर शाम उस वक्त अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया जब दो पक्षों के बीच कॉलोनी में कूड़ा डालने को लेकर आपसी विवाद हो गया। एक पक्ष के घायल पूर्व जिला अध्यक्ष सतपाल सिंह और उनके बेटे ने कॉलोनी के ही दूसरे पक्ष के कुछ लोगों पर मारपीट व धारदार हथियार से हमला करने का आरोप लगाया है।

कॉलोनी में हुए विवाद के दौरान घायलों को आसपास के लोगों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है। वहीं एसपी सिटी प्रवीन रंजन सिंह द्वारा फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि कॉलोनी में जो विवाद हुआ है यह उनका आपसी झगड़ा है पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Next Story