बिजनौर

बिजनौर में दूषित खाने से मौत

Shiv Kumar Mishra
21 Jun 2022 11:45 AM GMT
बिजनौर में दूषित खाने से मौत
x

फैसल खान बिजनौर: साप्ताहिक बाजार से लाई दूषित दाल खाने से परिवार के 6 लोग अचानक से बीमार हो गए इन लोगों को पड़ोसियों ने आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया था बाद में इन्हें बिजनौर जिले के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था जबकि मां बेटी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया था जहां पर मां बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई है

थाना चांदपुर के बॉडी वाला गांव की रहने वाली गीता ने साप्ताहिक बाजार से दाल खरीद कर घर पर खाने के लिए बनाई थी। इस दाल को खाने के बाद मां गीता व बेटी अंजलि सहित पुत्र गौरव सहित परिवार के 6 सदस्यों की अचानक से तबियत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर मोहल्ले वासियों ने उन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर मां व बेटी की गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। वहीं इलाज के दौरान मां बेटी ने मेरठ हायर सेंटर में दम तोड़ दिया है।

जबकि गौरव व परिवार का एक सदस्य अभी एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि 2 लोगों की हालत ठीक बताई जा रही है। उधर इस घटना को लेकर पड़ोसी राम कुमार का कहना है कि इन लोगों ने साप्ताहिक बाजार से दाल खरीद कर बनाई थी और परिवार के 6 सदस्यों ने इस दाल का सेवन किया था। 6 सदस्यों में से मां बहन की तो मौत हो गई है। जबकि 4 लोग निजी अस्पताल में भर्ती थे।

Next Story