बिजनौर

लखीमपुर मामले पर किसानों का प्रदर्शन

Desk Editor
4 Oct 2021 10:21 AM GMT
x
लखीमपुर खीरी में हुई 8 किसानों की मौत मामले को लेकर यूपी की सियासत गरमा गई है

रिपोर्ट:-फैसल खान बिजनौर*

उत्तर प्रदेश -लखीमपुरखीरी की घटना को लेकर बिजनौर के किसानों में उबाल देखने को मिला है । आज सैकड़ो की तादात में किसानों ने कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया है । किसानों की मांग है कि, जब तक लखीमपुर के किसानों की मांग नही मानी जायेगी तब तक किसान कलक्ट्रेट में धरने पर बैठे रहेंगे । "

उधर सपा और कांग्रेस के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने भी धरना प्रदर्शन किया है जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है । एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को दिए सतर्क रहने के आदेश । कलक्ट्रेट में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है ।

लखीमपुर खीरी में हुई 8 किसानों की मौत मामले को लेकर यूपी की सियासत गरमा गई है।

सपा,रालोद,भाकियू और कांग्रेस सभी दल वोट की फसल काटना चाहते है और यूपी के सभी जिलों में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिए गए है तो वही बिजनौर जिले में भी भाकियू और कांग्रेस ,सपा ने धरना प्रदर्शन किया है । किसान नेताओ मांग है कि जब तक हमारी मांगे नही मानी जायेगी तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे ।

उधर किसानों ने सड़क पर लगाया जाम।पुलिस ने किसानों को बिजनौर कलेक्ट्रट जाने से रोका।लखीमपुर में शहीद हुए किसानों को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी।

बिजनौर के नजीबाबाद रोड पर किसानों ने लगाया जाम...

उधर कांग्रेस ने भी धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है कांग्रेस नेताओं का कहना है कि, "इस सरकार ने तो तालिबान से बढ़कर काम किया है । तालिबान में तो सिर्फ गोली से उड़ाया जाता है । लेकिन यूपी में तो गाड़ी से कुचलकर किसानों को मारा जा रहा है ।"

Next Story