बिजनौर

बिजनौर में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली एक दौड़ा कर पकड़ा

Shiv Kumar Mishra
1 Feb 2024 6:40 AM GMT
बिजनौर में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली एक दौड़ा कर पकड़ा
x
Encounter between police and miscreants during checking in Bijnor, two shot, one chased and caught ​

बिजनौर के नंगल इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग की जिससे एक पुलिस कर्मी घायल हो गया जबकि पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दो बदमाशो के भी पैर में गोली लगी पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि मौका पाकर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गए बदमाश हरियाणा और पंजाब के रहने वाले है जो किसी वारदात को अंजाम देने आए थे।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के नंगल थाना क्षेत्र का है जहां नांगल थाने की पुलिस को सूचना मिली कि एक गाड़ी में सवार कुछ बदमाश कोई वारदात करने के इरादे से घूम रहे है। सूचना पर पुलिस ने देर रात सराय आलम की पुलिया के पास चेकिंग शुरू की इसी दौरान सामने से आ रही गाड़ी को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

बदमाशो को गोलीबारी में एक पुलिस कर्मी प्रवीण देशवाल घायल हो गया। साथ ही पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश आशु 23 वर्ष व गुरप्रीत 26 वर्ष के पैर में गोली लगी। जबकि एक बदमाश को पुलिस ने भागते समय गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने घायल पुलिस कर्मी व दोनों बदमाशो को अस्पताल में भर्ती कराया पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अभी हाल ही में उन्होंने इसी गाड़ी से क्षेत्र में लूट की घटना की थी। पुलिस ने इनके कब्जे से हथियार नगदी एक गाड़ी को बरामद किया है।

उधर इस मामले में एसपी सिटी संजीव वाजपेई का का कहना है की पुलिस को सूचना मिली थी की एक गाड़ी सवार बदमाश घटना की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने चेतावनी दी लेकिन बदमाश लगातार पुलिस पर फायरिंग करते रहे ।

पुलिस ने बचाव में फायरिंग की जिससे दो बदमाशों के पैर में गोली लगी जबकि बदमाशो की गोली से एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया । पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।इनके कब्जे से हथियार नगदी व गाड़ी को बरामद किया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story