बिजनौर

मंदिर स्थल के निर्माण कराने को लेकर झूठी सूचना से प्रशासन में मचा हड़कंप

Special Coverage News
14 Oct 2018 1:01 PM GMT
मंदिर स्थल के निर्माण कराने को लेकर झूठी सूचना से प्रशासन में मचा हड़कंप
x

फैसल खान

बिजनौर: मंदिर स्थल के निर्माण कराने को लेकर झूठी सूचना से प्रशासन में हड़कंप मच गया। चांदपुर थाना कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत तालीबपुर के जंगल में करीब 35 वर्ष पुराना पूजा स्थल है। जिसके एक और कब्रिस्तान तथा दूसरी ओर श्मशान घाट है पूजा स्थल पर एक चबूतरा बना हुआ है तथा वहीं पास में एक प्राचीन काल का कुआं भी बना हुआ है।


पूजा स्थल पर हिंदू धर्म के लोग पूजा पाठ करते हैं। अभी पिछले दिनों मोहर्रम के दिन कुछ शरारती तत्वों ने चबूतरे की कुछ ईंटों को उखाड़ कर पास में बने कुए के अंदर डाल दिया था। जिस पर दोनों समुदाय के पक्षों में आपस में मिल बैठकर टूटे चबूतरे की मरम्मत कराने का निर्णय लिया गया था। जिसे आज दोनों पक्षों के लोग महबूब, रईस, खचैडू, खैराती, बृजपाल, चरण सिंह, अनिल, शीशराम सिंह, आदि मिल बैठकर पूजा स्थल की मरम्मत करा रहे थे।


तभी किसी शरारती तत्वों ने उच्चाधिकारियों को मंदिर निर्माण की सूचना दे दी जिस पर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। मौके पर ग्राम प्रधान जसबीर सिंह ने बताया की यहां किसी भी प्रकार का दोनों पक्षों की ओर से कोई मामला नहीं है। तब जाकर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली। मंदिर निर्माण की सूचना पर घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया था। समाचार लिखे जाने तक मामला शांत था पुलिस मौके पर है।

Next Story