बिजनौर

शादी की ज़िद पर अड़ी मँगेतर ने अपने प्यार को आखरी मुकाम तक पाने के लिए भाई के साथ मिलकर रच डाली अपहरण की अनोखी साजिश

Shiv Kumar Mishra
7 July 2022 2:06 PM GMT
शादी की ज़िद पर अड़ी मँगेतर ने अपने प्यार को आखरी मुकाम तक पाने के लिए भाई के साथ मिलकर रच डाली अपहरण की अनोखी साजिश
x
पुलिस ने महज कुछ घंटों में किया खुलासा

फैसल खान बिजनौर

शादी की ज़िद पर अड़ी मँगेतर ने अपने प्यार को आखरी मुकाम तक पाने के लिए भाई के साथ मिलकर रच डाली अनोखी अपहरण की साजिश को पुलिस ने महज़ चार घंटे में केस वर्क आऊट कर युवती सहित दो अपहरणकर्त्यों को गिरफ्तार कर बेनकाब किया है।

गौरतलब है की 14 मई ,2021 को स्टेनो बाबू अंकुर कुमार की मंगनी परिजनों की रज़ामंदी से प्रियंका से हुई थी /अंकुर और प्रियंका दोनों फोन पर बाते करते थे लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर अंकुर को कुछ प्रियंका की बाते नागवार गुज़री जिसकी वजह से अंकुर ने रिश्ता ठुकरा दिया था लेकिन प्रियंका किसी भी कीमत पर अपने प्यार अंकुर को खोना नहीं चाहती थी।

प्रियंका ने अपने भाई के साथ मिलकर रच डाली अपहरण की साजिश

अनोखी अपहरण की दास्ता है बिजनौर के स्याऊ इलाके की सुबह 10 बजे के आसपास न्यायालय सिविल जज जुडिश्यल ,चांदपुर में तैनात स्टेनो बाबू अपने घर से ड्यूटी करने जा रहा था की इसी दौरान बीच में ही मंगेतर प्रियंका ने अपने भाई के साथ मिलकर अपहरण की वारदात को अंजाम दिया। अपहरणकर्ता ने अंकुर को गन पॉइंट पर लेकर अपहरण तो कर लिया लेकिन पुलिस अफसरों की सूझ बुझ के चलते महज़ चार घंटे में ही अपहरण के केस का पर्दा फाश कर पुलिस के अफसरों ने राहत की साँस ली ।

दरअसल प्रियंका अपने प्यार को शादी के बंधन में बांधने के लिए बेचैन थी। अंकुर ने जब प्रियंका से शादी से इंकार किया तो उसने अपहरण की साजिश रची अपहरण की साजिश रचने की मुख्य वजह सिर्फ ये थी की अंकुर का जबरन मंदिर में ले जाकर शादी के फेरे फहराने की फ़िराक में थे लेकिन पुलिस के एक्शन के सामने जबरन शादी पे पानी फिर गया।

पुलिस के हत्थे चढ़ी ये है प्रियंका और उसका भाई व् दोस्त जिसने अपहरण की साजिश को अंजाम दिया /अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर आए अंकुर ने बताया की ये जबरन मंदिर में शादी कराने की फ़िराक में थे शादी न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे, प्रियंका हर कीमत पर अंकुर से शादी करना चाहती थी प्रियंका शादी का सुर्ख जोड़ा लेकर भी साथ लाई थी।

Next Story