बिजनौर

बिजनौर में पूर्व प्रधान के पिता की गोली मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
19 Dec 2022 8:59 AM GMT
बिजनौर में पूर्व प्रधान के पिता की गोली मारकर हत्या
x
किसान की गोली मारकर हत्या

फैसल खान

बिजनौर के कोतवाली देहात इलाके में पूर्व प्रधान के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह जब ग्रामीणों ने खेतों में शव देखा तो परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही लोगों से पूछताछ कर जांच में जुटी है।

दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर के कोतवाली देहात के ग्राम रहमापुर का है। जहां किसान का गोली लगा हुआ शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि विश्नोईवाला के रहने वाले नरेंद्र सिंह रविवार की रात्रि खेत में पानी देने गए थे। नरेंद्र सिंह का ट्यूबवेल गांव के निकट ही है। ग्राम महेश्वरी जट में नरेंद्र सिंह का धर्म कांटा भी है। आमतौर पर नरेंद्र सिंह ट्यूबेल चलाकर धर्म कांटे पर सो जाते थे।

रविवार की रात्रि वह अपने खेत में पानी देने गए थे। सोमवार सुबह उनका शव ग्राम रहमापुर के जंगलों में पड़ा होने की खबर मिली। जिस पर परिजन मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि मामले में अज्ञात लोगों के विरुद्ध तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। नरेंद्र कुमार का पुत्र सोनू सिंह ग्राम विश्नोई वाले का पूर्व प्रधान रहा है।

Next Story