बिजनौर

बिजनौर की अस्थाई जेल से चार कैदी सुबह सवेरे 6 बजे फरार

Shiv Kumar Mishra
3 Sep 2020 6:26 AM GMT
बिजनौर की अस्थाई जेल से चार कैदी सुबह सवेरे 6 बजे फरार
x
चार कैदी सुबह सवेरे जीने का दरवाजा तोड़कर भागने में कामयाब हो गए।

फैसल खान

बिजनौर: 3 सितंबर 20 : अस्थाई जेल से चार कैदी सुबह सवेरे 6 बजे जीने का दरवाजा तोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया उधर बिजनौर के नवागत एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने एक आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया दूसरे को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अभी भी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

वीओ-ये है बिजनौर का आश्रय स्थल जिसको जिला प्रशासन की मंशा के अनुरूप अस्थाई जेल बनाया गया है। इसमें नए कैदियों को कोरोना काल के चलते 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया जाता है।फिर जिला जेल में शिफ्ट करा दिया जाता है।इसी में रह रहे चार कैदी सुबह सवेरे जीने का दरवाजा तोड़कर भागने में कामयाब हो गए। जिसमें से एक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दूसरे को चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया अन्य दो आरोपी अभी फरार हैं।

फिलहाल बिजनौर पुलिस ने जिले में अलग-अलग टीमें लगा दी हैं और दोनों आरोपियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है। बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया की दो आरोपी अभी भी फरार हैं जिन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा हालांकि यहां पर तैनात पुलिसकर्मियों की भी लापरवाही साफ तौर पर देखी जा सकती है। जहां से अचानक 4 कैदी फरार हो गए और पुलिस के जवान तैनात होने के बाद भी उनको भनक नहीं लग सकी फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को जिले की खाक छानकर सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Next Story