बिजनौर

आजम खां से तू मुझे बकरीद का बकरा समझ कर मेरी कुर्बानी ले ले - अमर सिंह

Special Coverage News
14 Oct 2018 6:43 AM GMT
आजम खां से तू मुझे बकरीद का बकरा समझ कर मेरी कुर्बानी ले ले - अमर सिंह
x

बीजेपी के संकल्प से मिशन प्रोग्राम के तहत सपा पार्टी में रहे पूर्व महासचिव अमर सिंह ने बिजनौर के इंद्रा बाल भवन में पहुँचकर कार्यक्रम में आये लोगो को संबोधित किया।कार्यक्रम के शुरुवात में कार्यकर्ताओं ने अमर सिंह को चांदी का मुकट पहनाकर सम्मानित किया।


इस संबोधन के दौरान अमर सिंह ने देश के पीएम को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की लोगो से अपील की।अमर सिंह ने सपा के आजम खान पर तीखी टिपणी कर आगामी लोक सभा चुनाव में बीजीपी को वोट देकर एक बार फिर से देश मे सशक्त सरकार बनाने की बात कही।इस कार्यक्रम के दौरान लोगो की संख्या कम होने के साथ पीछे की कुर्सियां भी खाली दिखी।


बिजनौर में संकल्प मिशन कार्यक्रम के तहत पूर्व सपा नेता ठाकुर अमर सिंह ने सपा नेता आजम खां पर निशाना साधते हुए जमकर तीखी टिपणी की।बयान में अमर सिंह ने आजम खां को गंदा और नापाक इंसान बताया। अपने भाषण में अमर सिंह बोले कि आजम की बहु बेटी को अगर कोई कुछ कहेगा तो हम लोग उसकी रक्षा के लिए डाकू भी बन जाएंगे। साथ ही ये भी कहा कि आजम खां को पसंद है कुर्बानी।


मैंने आजम खां से कहा कि मुझे तू बकरी ईद का बकरा समझ कर मेरी कुर्बानी ले ले,लेकिन हमारी बहु बेटियों को बख्स दे। अमर सिंह ने जनता से अपील की आज भले ही राजनीतिक दल प्रधानमंत्री को लेकर तरह तरह की बात कह रहे हो,लेकिन जो राजनीतिक पार्टी गठबंधन के बल पर सरकार बनाने का दावा कर रही है। वो आज मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ के चुनाव में गठबंधन की राजनीति फेल होने से इनकी हकीकत सामने आ गई।


Next Story