बिजनौर

प्रेमिका की लाश जंगल से बरामद, प्रेमी गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
13 Sep 2020 7:16 AM GMT
प्रेमिका की लाश जंगल से बरामद, प्रेमी गिरफ्तार
x

फैसल खान

बिजनौर। 31 अगस्त से लापता युवती का शव आज जंगल में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मृतिका युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर युवती का शव जंगल से बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि प्रेमिका की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि प्रेमी ही है।

हम आपको बता दें कि थाना हल्दौर के मोहल्ला खेड़ा निवासी सुरेंद्र की बेटी काजल 31 अगस्त से घर से लापता थी। लापता बेटी को लेकर शक जाहिर करते हुए मृतिका के पिता ने पुलिस में खेड़ा के रहने वाले सलीम नाम के युवक पर बेटी की हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी थी। मृतक बेटी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सलीम को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

पुलिस ने जब कड़ाई से सलीम से पूछताछ की तो पता चला कि काजल और सलीम का प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका द्वारा फोन पर बात करने से नाराज सलीम ने काजल की गला काटकर हत्या कर दी थी और शव को हल्दौर थाना क्षेत्र के हरदासपुर गढ़ी के जंगल में छोड़ कर घर चला आया था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है। जबकि मृतका का पंचनामा भरकर शव का पीएम हाउस भेजा रहा है।

Next Story