बिजनौर

चंद रुपए टोल टैक्स बचाने के चक्कर में घर के मुखिया ने पूरे परिवार को गहरे पानी में डुबो दिया, 4 की मौत

Shiv Kumar Mishra
14 July 2023 6:17 AM GMT
चंद रुपए टोल टैक्स बचाने के चक्कर में घर के मुखिया ने पूरे परिवार को गहरे पानी में डुबो दिया, 4 की मौत
x
बिजनौर जिले में वाहन चालक ने टोल टेक्स के चक्कर में गाँव में होकर मैजिक निकाला जो गहरे गढ्डे में गिर गया।

बिजनौर :चंद रुपए टोल टैक्स बचाने के चक्कर में घर के मुखिया ने हीं अपने पूरे परिवार को हंसता खेलते अपनी ही आंखों के सामने तेज गहरे पानी में डूबते हुए देखा लेकिन पानी के तेज बहाव के आगे अनवर तो तैर कर अपनी जान बचा पाया। लेकिन अपनी बीवी व बहन दो मासूम बच्चों को ना बचा सका। गोताखोरों की घण्टो मशक्कत के बाद आखिरकार 4 लाशों को अब तक निकाला जा चुका है ।हादसे के बाद परिवार व रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल है।

इन दिनों आफत की बारिश से लोगों का जीना मुहाल हो चला है बेतहाशा बारिश से गंगा के बढ़ते जलस्तर की वजह से नदी नाले उफान पर हैं खेत खलियान से लेकर घरों में सड़क गहरे पानी में डूबे हुए हैं बीती रात बिजनौर के नगीना के रहने वाले अनवर मैजिक वाहन में सवार होकर परिवार को पास के ही गांव पुरैनी से रिश्तेदारों के यहां से वापस घर आ रहे थे कि इसी दौरान रास्ते में टोल टैक्स के चंद रुपए बचाने के चक्कर में मैजिक वाहन को गांव की ओर निकाल दिया।

सड़कों पर बेतहाशा पानी चल रहा था अनवर ने मैजिक को पानी में ही चलाना शुरु कर दिया थोड़ी दूरी पर नदी के रास्ते पर मैजिक वाहन जैसे ही गुजरी तो वहां पर गहरे नाले में पूरी मैजिक डूबने लगी जैसे तैसे अनवर ने तैर कर अपनी तो जान बचा ली लेकिन पानी की तेज रफ्तार में गहराई के आगे अनवर भी कुछ ना कर सका।

मैजिक वाहन में सवार अनवर की पत्नी रूबी व दो मासूम बच्चे जिनकी उम्र महज ढाई साल व 17 महीने की थी । अनवर की बहन 17 साल की शानवी पानी में डूब गए पुलिस व गोताखोर ने कड़ी मशक्कत के बाद 4 लाशों को बाहर निकाल लिया है। एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से पूरा परिवार सदमे में है साथ ही पूरे इलाके को गहरा सदमा भी पहुंचा है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story