बिजनौर

बिजनोर में ठगी के आरोप में पति पत्नी गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
1 March 2021 11:23 AM GMT
बिजनोर में ठगी के आरोप में पति पत्नी गिरफ्तार
x

ठगी के आरोप में पति पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,महिला का पति अपनी पत्नी से गलत आरोप लगवाकर मुकदमे का भय दिखाकर करता था भोले भाले लोगो से ठगी। ये दोनों जिले में कई लोगो के साथ कर चुके है ठगी। एक पीड़ित ने दोनों पति पत्नी के खिलाफ ठगी का मुकदमा कराया था थाना शहर कोतवाली में दर्ज। आज बिजनौर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल।

थाने में खड़ी इस महिला के मासूम चेहरे को देखकर हर कोई यही कहेगा कि ये महिला बहुत ही सीधी साधी और अच्छे संस्कार वाली महिला होगी। लेकिन इसके कारनामे सुनकर आप हैरत में पड़ जाओगे । इस महिला के जहन में छिपी इसकी गन्दी सोच को आज पुलिस ने उजागर कर दिया है।

थाना शहर कोतवाली में पुलिस गिरफ्त में खड़े ये दोनों पति -पत्नी है। पति का नाम आलम अंसारी और पत्नी का नाम फातमा है। आलम अंसारी जिले में फर्जी पत्रकार के नाम से भी जाना जाता है। और अपनी पत्नी को भी पत्रकार बताता था। कुछ महीने पहले तारीख 14 अगस्त साल 2020 को अशोक पुत्र पीतम ने थाना शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसमे उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि मैं बाइक से घर जा रहा था और ये महिला फात्मा ने मुझे इशारा करके रोका और रोकने के बाद फात्मा ने अपने कपड़े फाड़ लिए और बोली जो भी तेरी जेब मे हो मुझे देदो नही तो मैं शोर मचा दूंगी और तेरे ऊपर बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवा कर तुझे जेल भिजवा दूंगी। मैं डर गया और मैंने अपने जेब मे रखे 4200 रुपये इन दोनों पति पत्नी को दे दिए । ये दोनों पति पत्नी ठगी करके फरार हो गए थे।

पुलिस ने उसी समय अगस्त महीने में ही दोनों पति पत्नी के खिलाफ भय दिखाकर ठगी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया था। और पुलिस को इनकी तलाश थी आज पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दोनों पति पत्नी को मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया है । ये दोनों पति पत्नी मुरादाबाद में भी अपनी पहचान छिपाकर रह रहे थे। पुलिस ने आज दोनो को जेल भेज दिया है।

Next Story