बिजनौर

बिजनौर में माँ काली और शंकर जी की मूर्ति इदरीश ने तोड़ दी

Special Coverage News
20 Dec 2018 9:25 AM GMT
बिजनौर में माँ काली और शंकर जी की मूर्ति इदरीश ने तोड़ दी
x


बिजनौर के ग्राम गुनियापुर में रात में कुछ शरारती तत्वों ने मंदिर में घुसकर भगवान शिव व माँ काली की मूर्ति तोड़ डाली. आनन फानन मे गांव मे पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई. आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


दरअसल मामला बिजनौर के ग्राम गुनियापुर मे बाहर लम्बू तालाब किनारे स्थित मां काली के मंदिर में घुसकर शरारती तत्व ने मां काली व शंकर भगवान की मूर्ति तोड़ दी. बताया गया कि युवक मूर्ति पर ईंटों से प्रहार कर रहा था. तभी गांव निवासी महेंद्र सिंह पाल ने युवक को रोकने का प्रयास किया तो युवक ने महेंद्र सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया. महेंद्र के शोर मचाने पर गांव वालों ने युवक को पकड़ लिया.


पकड़ में आए युवक की पहचान इदरीश निवासी शाहपुरा थाना कोतवाली देहात के रुप में हुई है. गांव वालों ने इदरीश को नजीबाबाद थाना पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया. पुलिस ने इस मामले में इदरीश के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्जकर कर्यवाही शुरू करदी है. वही गांव में शांति बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात है. थाना प्रभारी श्री देवेन्द्र सिंह धामा द्वारा तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की ग्रामीणों ने सराहना की है.



Next Story