बिजनौर

बिजनौर में शराबी ने की सिपाही की पिटाई, डायल 100 की काल पर गयी थी पुलिस

Special Coverage News
5 Oct 2018 5:29 AM GMT
बिजनौर में शराबी ने की सिपाही की पिटाई, डायल 100 की काल पर गयी थी पुलिस
x

फैसल खान

बिजनौर: शराब पीकर उत्पात मचा रहे शराबी और उसके परिजनों ने सिपाही के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी परिजनों ने की सिपाही की राइफल छीनने की कोशिश सिपाही की सूचना पर मौके पर पुलिस को देख सभी आरोपी वहां से फरार हो गए सिपाही की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।


आपको बताते चलें दरअसल यह पूरा मामला थाना कोतवाली देहात के ग्राम बरूकीी का है। जहां पिकअप पर तैनात पुलिसकर्मी अरविंद को सूचना मिली एक शराबी शराब पीकर बाजार में उत्पात मचा रहा है। मौके पर पहुंचे सिपाही ने उसे रोकना चाहा तो फिर क्या था शराबी जयप्रकाश आग बबूला हो गया और सिपाही पर लात घुसो से मारना पीटना शुरू कर दिया। शराबी व उसके परिजनों ने सिपाही की वर्दी फाड़ दी और सिपाही से उसकी राइफल छीन ने की भी की कोशिश। सिपाही ने किसी तरह अपनी जान बचाकर थाने को सूचना दी।


मौके पर पुलिस को देख सभी आरोपी वहां से फरार हो गए अब सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर जनता की रक्षा करने वाले यह पुलिस किसके भरोसे है सिपाही की तहरीर पर थाना कोतवाली देहात सभी आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story