बिजनौर

लॉक डाउन का नियम तोड़ने पर निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी सहित 6 गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
4 May 2020 2:49 PM GMT
लॉक डाउन का नियम तोड़ने पर निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी सहित 6 गिरफ्तार
x
आपदा अधिनियम के तहत पुलिस ने नजीबाबाद थाने में कई धाराओं में निर्दलीय विधायक व उनके 6 साथियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। महाराजगंज के सुनौली गांव के रहने वाले नौतनवा के निर्दलीय विधायक अमनमणि को पुलिस ने उनके 6 साथियों के साथ लॉक डाउन नियम का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार किया है।नजीबाबाद थाने की पुलिस ने दो गाड़ी में सवार होकर गोरखपुर जा रहे अमनमणि निर्दलीय विधायक को हिरासत में लिया है। आपदा अधिनियम के तहत पुलिस ने नजीबाबाद थाने में कई धाराओं में निर्दलीय विधायक व उनके 6 साथियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

महराजगंज के नौतनवा विधानसभा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी अभी हाल में ही गोरखपुर से 2 गाड़ियों से अपने साथियों के साथ उत्तराखंड आए थे। आज उत्तराखंड से गोरखपुर लौटते समय बिजनौर जनपद की नजीबाबाद पुलिस द्वारा चल रहे चेकिंग अभियान के तहत निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी को उनके 6 साथियों सहित लॉक डाउन का पास ना होने पर आपदा अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है।

नजीबाबाद पुलिस ने धारा 268, 269, 188 धारा 3 महामारी अधिनियम 1887 धारा 51 बी आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी, माया शंकर, रितेश यादव, संजय कुमार सिंह, ओमप्रकाश यादव ,उमेश चौबे और मनीष कुमार को लॉक डाउन नियम तोड़ने को लेकर गिरफ्तार किया है।एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि अमनमणि त्रिपाठी निर्दलीय विधायक द्वारा यूपी यात्रा का लॉक डाउन पास के बिना ही दो गाड़ियों से यात्रा की जा रही थी। जिसके द्वारा चेकिंग के तहत विधायक सहित कुल 6 लोगों को उनकी दो गाड़ियों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Next Story