बिजनौर

बिजनौर में घास काटने गई महिला के अपहरण की सूचना से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप !

Shiv Kumar Mishra
3 Oct 2020 8:18 AM GMT
बिजनौर में घास काटने गई महिला के अपहरण की सूचना से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप !
x
नजीबाबाद की पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को बरामद कर लिया है और पुलिस ने राहत की सांस ली.

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर के नजीबाबाद ग्राम भोनावाला मे घास काटने खेत गई एक महिला के अपहरण की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. ड्रोन कैमरा से गन्ने के खेत में तलाश की गई , घंटों की मशक्कत के बाद महिला के प्रेमी के साथ जाने की खबर से पुलिस ने राहत की सांस ली.

नजीबाबाद के गांव भोनावाला निवासी व्यक्ति की 35 वर्षीय पत्नी अपनी जेठानी और परिजनों के साथ घास काटने खेत में गई थी 2 अक्टूबर प्रातः लगभग 9:00 बजे खेत से महिला के लापता होने की खबर मिली परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी जानकारी पर सीओ प्रवीण कुमार सिंह थाना प्रभारी संजय शर्मा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने तत्काल ड्रोन कैमरे की मदद से घटनास्थल को खंगाला लेकिन महिला का सुराग नहीं मिला.

सीओ प्रवीण कुमार सिंह और थाना प्रभारी संजय शर्मा परिजनों और ग्रामीणों से गहनता से पूछताछ की तो महिला के प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया. पुलिस ने तत्काल प्रेमी से संपर्क किया तो प्रेमी ने अपनी लोकेशन बताने से भ्रम पैदा किया. पुलिस की कड़ाई से पूछताछ पर उसने लापता महिला से प्रेम प्रसंग होने और उसे बाइक द्वारा हरिद्वार के श्यामपुर छोड़ आने की जानकारी दी .वही नजीबाबाद की पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को बरामद कर लिया है और पुलिस ने राहत की सांस ली.

Next Story