बिजनौर

Bijnaur News: बिजनौर में 8 घंटो मे 10 लाख के रुपये के चालान, तो वहीं मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को भी दबोचा

Shiv Kumar Mishra
19 Nov 2022 5:02 AM GMT
Bijnaur News: बिजनौर में 8 घंटो मे 10 लाख के रुपये के चालान, तो वहीं मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को भी दबोचा
x

बिजनौर में यातायात नियमों को ताक पर रख वाहन चलाने वाले लोगों पर चला पुलिस का चाबुक 8 घंटे में दस लाख के चालान दरअसल आपको बता दें कि यातायात महा चल रहा है ऐसे में पुलिस लोगों को यातायात का पाठ पढ़ाने के लिए जागरूक अभियान चलाने के साथ-साथ चेकिंग अभियान भी चला रही है।

पुलिस का प्रयास है की अधिक से अधिक लोगों को यातायात नियमों का पालन कराया जाए इसी कड़ी में पुलिस व यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर यातायात नियमों को तोड़ने वाले एक हजार वाहन चालकों के चालान किए 8 घंटे में पुलिस व यातायात पुलिस ने करीब 10 लाख रुपए के चालान किए पुलिस की इस कार्रवाई से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।

बिजनौर के चांदपुर जलीलपुर मे पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को दबोचा है दो बदमाशों के लगी मुठभेड़ के दौरान गोली मुठभेड़ में सिपाई भी हुवे घायल पुलिस टीम पर बदमाशो ने की थी फायरिंग जवाबी कार्यवाही मे बदमाशो के लगी गोली चारो बदमाशो को पुलिस ने किया गिरफ्तार एसपी ग्रामीण श्री राम अर्ज सहित भारी पुलिस बल मोके पर तैनात कल बदमाशो द्वारा की गईं थी।

मिनी बैंक कर्मचारी से लाखो की लूट पुलिस ने 24 घंटो के अंदर किया लूट का खुलासा बदमाशो के पास से लुटे हुवे पैसे मोबाइल व कार सहित अवैध तमचे किये गए बरामद बदमाशों के नाम भूपेंद्र नवीन राजीव जीशान है चारो बदमाश चांदपुर के ही रहने वाले है।

Next Story