बिजनौर

अभी अभी बिजनौर में ढाई लाख के इनामी बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, इनामी माफिया आदित्य राणा की मौत 5 पुलिसकर्मी घायल

Shiv Kumar Mishra
12 April 2023 3:15 AM GMT
अभी अभी बिजनौर में ढाई लाख के इनामी बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, इनामी माफिया आदित्य राणा की मौत 5 पुलिसकर्मी घायल
x
एसपी नीरज कुमार ने मुठभेड़ की पुष्टि की और घायल पुलिस कर्मियों को देखने तत्काल अस्पताल पहुंचे।

अभी अभी बिजनौर से एक बड़ी खबर आ रही है। ढाई लाख का इनामी माफिया आदित्य राणा एनकाउंटर में मारा गया है। इस पर 43 मुकदमें वांछित है जिसमें 6 हत्या और 13 लूट सहित आदित्य राणा बिजनौर से पेशी पर वापस जा रहे लखनऊ के रास्ते शाहजहांपुर में पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था। रात को पुलिस ने बुढ़नपुर के जंगलों में मुठभेड़ में आदित्य राणा को मार गिराया जिसमें पुलिस के भी 5 सिपाही भी जख्मी हुए हैं। मुठभेड़ की पुष्टि एसपी नीरज जादौन ने की है।


बिजनौर में मंगलवार देर को स्योहारा क्षेत्र के बुढ़नपुर के जंगल में हुई मुठभेड़ में ढाई लाख के इनामी आदित्य राणा को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। यह मुठभेड़ पुलिस और बदमाशों के बीच स्योहरा थाना क्षेत्र के जंगल में हुई। पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी के ढाई लाख का इनामी आदित्य राणा यहां जंगल में छुपा हुआ। इसके बाद कई थानों की पुलिस ने घेराबंदी की और बदमाशों को ललकारा और आत्मसमर्पण को कहा तो बदमाश ने पुलिस पर गोलियां चला दी जवाब में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। इस बीच पुलिस की गोली से जहां बदमाश घायल हो गया वही 4-5 पुलिस वाले भी बदमाश की गोली से घायल हुए हैं मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने स्थिति को संभाला और घायल बदमाश और साथ ही सिपाहियों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जहां बदमाश आदित्य राणा की मौत हो गई।


एसपी नीरज जादौन ने बताया कि आदित्य राणा चिन्हित शातिर माफिया था, जिस पर संगीन धाराओं में 43 मुकदमें दर्ज हैं। इसमें 06 हत्या, 13 लूट के मुकदमें शामिल हैं। आदित्य राणा पर 2.50 लाख रुपये का पुरस्कार घोषित था। आदित्य राणा आदित्य 23 अगस्त 2022 को बिजनौर पेशी से लखनऊ जेल जाते समय शाहजहांपुर में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। एसपी ने बताया कि इस गिरोह के 48 सदस्य चिन्हित किए जा चुके हैं, जिनमें 6 की गिरफ्तारी की जा चुकी है। शेष की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।


Next Story