बिजनौर

कलयुगी माँ ने डेढ़ साल की मासूम बच्ची की हत्या

Shiv Kumar Mishra
1 Dec 2022 10:18 AM GMT
कलयुगी माँ ने डेढ़ साल की मासूम बच्ची की हत्या
x

फैसल खान

बिजनौर दूधमुँही बच्ची की हत्या करने वाली मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कल डेढ़ साल की मासूम बच्ची की कलयुगी माँ ने मुंह दबाकर की थी हत्या। पति की तहरीर पर आज पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के औरंगपुर उर्फ नारायणपुर रतन का है जहां कल उस वक्त एक सनसनीखेज घटना सामने आई थी जब एक कलयुगी मां ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मुंह दबाकर हत्या कर दी।

गांव के रहने वाले अंकित जो कि बीएसएफ बंगाल में तैनात है की शादी नांगल थाना क्षेत्र के मानपुर की रहने वाली शिवानी के साथ ढाई साल पहले हुई थी। अंकित के परिजनो का आरोप है शिवानी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची का मुंह दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने पति अंकित की तहरीर पर महिला के खिलाफ 302 का केस दर्ज कर महिला को आज गिरफ्तार कर लिया है अंकित के परिजन बेगराज सिंह का कहना है की अंकित बीसएफ बंगाल में तैनात है उसकी पत्नी शिवानी अपनी डेढ़ साल की बच्ची दृष्टि के साथ घर पर थी।

बेगराज सिंह का आरोप है की शिवानी का किसी से प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा है जिसके चलते उसने बच्ची का मुह दबाकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि अंकित की शादी इससे पहले एक जगह और हो चुकी है उसका वहां से तलाक हो चुका है, साथ ही शिवानी की भी एक शादी पहले हो चुकी है दोनों की यह दूसरी शादी थी। वही इस मामले में मंडावली थाना अध्यक्ष नरेंद्र गौड़ का कहना है की परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है, आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story