बिजनौर

लाश पर खाकी टोपी: दबिश देने गई पुलिस से धक्का मुक्की में शहजाद छत से नीचे गिरा, पुलिस कर्मियों का जान बचाकर भागते हुए वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
1 Sep 2023 5:44 AM GMT
लाश पर खाकी टोपी:  दबिश देने गई पुलिस से धक्का मुक्की में शहजाद छत से नीचे गिरा, पुलिस कर्मियों का जान बचाकर भागते हुए वीडियो हुआ वायरल
x
पुलिस टीम ने अपने आप को घिरता देख उल्टे पांव शहजाद को सिसकते हए छोड़कर भाग खड़ी हुई पुलिस के अफसर ने भले ही एस आई सहित तीन कांस्टेबल को निलंबित कर दिया हो लेकिन नौजवान शहजाद दुनिया से रुखसत जरूर हो गया है।

फैसल खान

बिजनौर: यूपी पुलिस की खाकी वर्दी पर एक बार फिर बदनुमा दाग लगा है मामूली से केस में वांछित युवक को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने जब घर में दबिश दी तो छत पर हुई धक्का मुक्की मारपीट में शहजादा नाम का शख्स छत से नीचे जमीन पर जा गिरा जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस टीम ने अपने आप को घिरता देख उल्टे पांव शहजाद को सिसकते हए छोड़कर भाग खड़ी हुई पुलिस के अफसर ने भले ही एस आई सहित तीन कांस्टेबल को निलंबित कर दिया हो लेकिन नौजवान शहजाद दुनिया से रुखसत जरूर हो गया है।

ज़रा गौर से देखिए खून से लथपथ आखरी सांस ले रहा ये है शहजाद जिसके जिस्म पर पुलिस की खाकी टोपी पड़ी हुई है गौरतलब है कि बिजनौर के धामपुर थाने में शबाना नाम की महिला ने 28 अगस्त को मामूली सी धारा यानी 143 506 के तहत केस दर्ज कराया था इस सिलसिले में धामपुर पुलिस की टीम निजी वाहन के जरिए कोतवाली देहात इलाके में बीती शाम घर में छिपे शहजाद को पकड़ने के लिए जबरन घर में घुसकर पुलिस ने छत पर शहजाद के साथ धक्का मुक्के की जिसकी वजह से शहजाद छत से जमीन से नीचे जा गिरा जिसकी वजह से शहजाद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

खून से लथपथ शहजाद को देख पुलिस टीम के हाथ पांव फूल गए और पुलिस टीम घर से बाहर भागने लगी हालांकि ग्रामीणों ने भागते हुए पुलिस टीम की मोबाइल के जरिए वीडियो बनाकर वायरल कर दी ।

अब जरा इस पूरे मामले में एसपी नीरज कुमार जादौन की भी सुन लीजिए एसपी का साफ तौर से कहना है कि धामपुर पुलिस शहजाद को पकड़ने के लिए गई थी कि इसी दौरान छत पर चढ़े शहजाद के सिर पर सलमान नाम के शख्स ने ईट फेंक कर मार दी छत से नीचे जमीन पर गिरने से उसकी मौत हो गई है।

वही हादसे के बाद भागते पुलिस टीम की वीडियो वायरल में एसपी ने सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित भी कर दिया है साथ ही पूरे प्रकरण की जांच मजिस्ट्रेट से करने की गुहार लगाई गई है ।

Next Story