बिजनौर

किन्नर ने साधु की धारदार हथियार से की हत्या कर दी

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2022 9:07 AM GMT
किन्नर ने साधु की धारदार हथियार से की हत्या कर दी
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर के थाना नहटौर क्षेत्र के शमशान घाट में रह रहे एक बाबा साधु की साथ रह रहे महारानी नाम के किन्नर ने साधु की धारदार हथियार से की हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया साधु की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया घटनास्थल पहुंची स्थानीय पुलिस ने आरोपी महारानी किन्नर को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार हुए महारानी नाम के साधु से पूछताछ की जा रही है एसपी पूर्वी,धर्म सिंह मार्छाल और क्षेत्राधिकारी धामपुर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

दरअसल आपको बता दें बिजनौर के थाना नहटौर क्षेत्र के गांव कासमपुर लेखराज के पास स्थित शमशान घाट में भोलेनाथ नाम के बाबा साधु रहते थे।वही उनके साथ महारानी किन्नर नाम का भी रहता था। बीती रात शराब के नशे में महारानी नाम के किन्नर ने भोलेनाथ बाबा साधु की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

पूछताछ में महारानी किन्नर ने बताया कि भोलेनाथ बाबा साधु से उसका वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा था। जिससे क्रोध में आकर उसने भोलेनाथ बाबा साधु की हत्या कर दी घटना के संबंध में एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि महारानी किन्नर नाम का पुरुष है। जो शमशान घाट पर महिला की वेशभूषा में रहता था फिलहाल पुलिस ने मृतक साधु बाबा भोलेनाथ सिंह के शव का पंचायतना भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भिजवा दिया गया है और अन्य विधि कार्रवाई कराई जा रही है

Next Story