बिजनौर

बंद घर में आभूषण समेत लाखों की चोरी

Shiv Kumar Mishra
1 Jan 2021 10:17 AM GMT
बंद घर में आभूषण समेत लाखों की चोरी
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर थाना कोतवाली के रामपुर बकली में एक घर में गुरुवार की रात्रि लाखों के आभूषण समेत 58 हजार की नगदी चोरी कर ली गई। घर के सभी लोग घर के बाहर किसी अंतिम संस्कार में गए हुए थे। सूचना मिलने पर पहुंचे सत्यवीर सिंह ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

आपको बताते चलें बिजनौर के रामपुर बावली निवासी सत्यवीर सिंह पुत्र राम सिंह अपने परिवार सहित अपनी ससुराल किसी बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए गए हुए थे। घर में ताला लगा हुआ था। शुक्रवार की सुबह किसी की नजर उस घर पर पड़ी तो देखा कि ताला नहीं लगा है। इसकी सूचना तुरंत सत्यवीर सिंह को दी गई। इसके बाद में जानकारी हुई कि घर में चोरी हो गई।

सूचना मिलते ही सत्यवीर सिंह अपने घर पहुंचे। घर के अंदर जाकर देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर के अंदर की तिजोरी तोड़ दी गई थी। उसमें रखे आभूषण चोरी कर ली गई थी। सतवीर सिंह ने बताया की चोर उनके घर से 4 लाख रुपए के अभूषण ओर 58 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस चोरी की घटना की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरी को अंजाम देने वाले चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Next Story