बिजनौर

बिजनौर में टाइल्स की दूकान में बदमाशों ने की लूट

Shiv Kumar Mishra
25 Feb 2020 3:46 AM GMT
बिजनौर में टाइल्स की दूकान में बदमाशों ने की लूट
x

फैसल खान बिजनौर

बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी को दुकान में बंधक बनाकर लाखों की लूट को दिया अंजाम, लूट की घटना से इलाके में फैली सनसनी, सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

दरअसल यह पूरा मामला जनपद बिजनौर के थाना चाँदपुर के दतियाना मार्ग का है. जहां नगर के मोहल्ला कायस्थान निवासी सौरभ अग्रवाल की ऐरन मार्बल्स के नाम से दुकान है, दुकान बंद करते समय वहां ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवकों ने उनसे टाइल्स दिखाने को कहा, ग्राहकों को टाइल्स दिखाने दुकान में बने वेस्टमेंट में ले गए थे. तभी उन्होंने अपने और परिजनों को टाइल्स पसंद कराने की बात कही.

कुछ देर में आधा दर्जन बदमाश दुकान में घुस गए. उन्होंने तमंचे दिखाते हुए सौरभ के साथ वहां काम करने वाले तीनों लड़कों को बेसमेंट में ले जाकर बंधक बना लिया. बदमाशों ने गल्ले में रखी लगभग डेढ़ लाख रुपए की नगदी लूट ली और दुकान स्वामी के हाथ में पहने सोने के कड़े तथा सोने की अंगूठी भी लूट ली. सौरभ के विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर उन्हें घायल कर दिया.

इसी दौरान असलम नामक एक युवक दुकान पर पहुंचा जो दिन में टाइल्स खरीदने का ऑर्डर देकर गया था. बदमाशों ने उसे भी दुकान के अंदर ले जाकर उसकी जेब में रखी 15000 हजार नकदी लूट ली. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश दुकान का शटर बंद कर मौके से फरार हो गए. बदमाशो की संख्या 10 बताई जा रही है.


Next Story