बिजनौर

UP: कलयुगी मां ने की डेढ़ साल की मासूम बच्ची की हत्या, बाप की तहरीर FIR दर्ज, आरोपी मां गिरफ्तार

Arun Mishra
27 Nov 2022 8:25 AM GMT
UP: कलयुगी मां ने की डेढ़ साल की मासूम बच्ची की हत्या, बाप की तहरीर FIR दर्ज, आरोपी मां गिरफ्तार
x
पुलिस ने पति की तहरीर पर महिला के खिलाफ 302 का केस दर्ज कर महिला को आज गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर : यूपी के जनपद बिजनौर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। बिजनौर में दूध मुँही बच्ची की हत्या करने वाली मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कल डेढ़ साल की मासूम बच्ची की कलयुगी माँ ने मुंह दबाकर हत्या कर दी थी। पति की तहरीर पर आज पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के औरंगपुर उर्फ नारायणपुर रतन का है जहां कल उस वक्त एक सनसनीखेज घटना सामने आई थी जब एक कलयुगी मां ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मुंह दबाकर हत्या कर दी थी। गांव के रहने वाले अंकित जो कि बीएसएफ बंगाल में तैनात है की शादी नांगल थाना क्षेत्र के मानपुर की रहने वाली शिवानी के साथ ढाई साल पहले हुई थी। अंकित के परिजनो का आरोप है शिवानी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची का मुंह दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने पति अंकित की तहरीर पर महिला के खिलाफ 302 का केस दर्ज कर महिला को आज गिरफ्तार कर लिया है। अंकित के परिजन बेगराज सिंह का कहना है की अंकित बीसएफ बंगाल में तैनात है उसकी पत्नी शिवानी अपनी डेढ़ साल की बच्ची दृष्टि के साथ घर पर थी। बेगराज सिंह का आरोप है की शिवानी का किसी से प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा है जिसके चलते उसने बच्ची का मुह दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अंकित की शादी इससे पहले एक जगह और हो चुकी है उसका वहां से तलाक हो चुका है, साथ ही शिवानी की भी एक शादी पहले हो चुकी है दोनों की यह दूसरी शादी थी।

इस मामले में मंडावली थाना अध्यक्ष नरेंद्र गौड़ का कहना है की परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story