बिजनौर

चंपत राय के खिलाफ फेसबुक आईडी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, तीन के खिलाफ केस दर्ज

सुजीत गुप्ता
21 Jun 2021 11:07 AM GMT
चंपत राय के खिलाफ फेसबुक आईडी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, तीन के खिलाफ केस दर्ज
x
सोशल मीडिया पर हुई पोस्ट वायरल के बाद चंपत राय के भाई संजय बंसल ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए थाने में तीन के खिलाफ तहरीर दी है

बिजनौर। श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय के खिलाफ फेसबुक आईडी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बिजनौर के नगीना थाने में तीन के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है फिलहाल पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की बारीकी से जाँच पड़ताल में जुट गए है।श्रीराम जन्म भूमि ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय का पुश्तैनी घर बिजनौर के नगीना के सरायमीर में है।1980 में चंपत राय जी ने बिजनौर छोड़ दिया था चंपत राय जी के छह भाई है जिनमे से एक कि मृत्यु हो गई ।अभी हाल ही में विनीत नारायण नाम के शख्स ने अपनी फेसबुक आईडी के ज़रिए चंपत राय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी ।

सोशल मीडिया पर हुई पोस्ट वायरल के बाद चंपत राय के भाई संजय बंसल ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए थाने में तीन के खिलाफ तहरीर दी है जिनके नाम विनीत नारायण,अल्का लाहौटी, रजनीश के खिलाफ बिजनौर के नगीना थाने में संगीन धाराओं में केस दर्ज कराया है।इधर चंपत राय के भाई सुनील कुमार बंसल की माने तो उनके भाई चंपत राय व परिवार के लोगो को बेवजह बदनाम करने की साजिश की जा रही है जबकि हमारा व भाई का गोशाला व महाविद्यालय से कोई लेना देना नही है।राजनीति व चुनाव नजदीक की वजह से बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

इधर अलका लाहौटी नाम की महिला विदेश छोड़कर नगीना इलाके की कृष्ण गोशाला में रहकर गाय की सेवा कर रही है।केस दर्ज होने के बाद लाहौटी नज़र नही आ रही है । एसपी के मुताबिक तीन के खिलाफ नगीना में केस दर्ज कर लिया गया है चंपत राय के खिलाफ फेसबुक पर हुई टिप्पणी बिल्कुल निराधार बे बुनियाद उन पर लग रहे आरोप असत्य है।साथ ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूरे मामले की विवेचना की जा रही है।

रिपोर्ट:-फैसल खान बिजनौर

Next Story