बिजनौर

बिजनौर में दो छात्रों की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2023 5:43 AM GMT
बिजनौर में दो छात्रों की दर्दनाक मौत
x
उत्तरप्रदेश के जिला बिजनौर के कालागढ़ कादराबाद मार्ग पर स्थित धर्म कांटे के पास एक बाइक व गन्ने के टिपलर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें 17 वर्षीय छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे 19 वर्षीय छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी अस्पताल में मौत हो गई।

फैसल खान बिजनौर

उत्तरप्रदेश के बिजनौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं, जहां दो दोस्तों कि एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई हैं। दोनों दोस्तों कि गन्ने से भरे ट्रैक्टर टिपलर से भिड़ंत हो गई। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्ट के लिए भेज दिया हैं.

उत्तरप्रदेश के जिला बिजनौर के कालागढ़ कादराबाद मार्ग पर स्थित धर्म कांटे के पास एक बाइक व गन्ने के टिपलर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें 17 वर्षीय छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे 19 वर्षीय छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल 19 वर्षीय छात्र को 108 एंबुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के गांव हिदायतपुर चौहड़वाला निवासी बोबी चौहान उम्र 19 वर्षीय पुत्र कौशल कुमार व लवी चौहान उम्र 17 वर्षीय पुत्र महिपाल सिंह दोनों दोस्त थे। वह संजय गांधी स्मारक इंटर कॉलेज हिदायतपुर चौहड़वाला के छात्र थे।

बोबी चौहान उम्र 19 वर्षीय 12 वीं का छात्र था जबकि लवी चौहान उम्र 17 वर्षीय हाईस्कूल का छात्र था। दोनों दोस्त अपनी बाइक पर सवार होकर बंगाली कालोनी में शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक कालागढ़ कादराबाद मार्ग पर स्थित धर्म कांटे के समीप पहुंची तो अचानक सामने से आ रहे हैं। गन्ने से भरे ट्रैक्टर टिपलर से बाइक सवार दोनों छात्राओं की भिड़ंत हो गई।

भिड़ंत में लवी चौहान उम्र 17 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बोबी चौहान उम्र 19 वर्षीय को राहगीरों की मदद से 108 एम्बुलेंस द्वारा सीएचसी अफजलगढ़ में भर्ती कराया गया।जहां इलाज के दौरान बोबी चौहान की मौत हो जाने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना मिलने पर क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह,कस्बा इंचार्ज गोपाल कुमार ने पहुंचकर घटना की लेते हुए शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया। उधर क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह ने दोनों छात्रों के मौत की पुष्टि करते हुए शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की बात करते हुए तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई किए जाने की बात की।

Next Story