बिजनौर

पुलिस ने 8 मोटरसाइकिल के साथ दो को किया गिरफ्तार

Sujeet Kumar Gupta
7 Feb 2020 11:44 AM GMT
पुलिस ने 8 मोटरसाइकिल के साथ दो को किया गिरफ्तार
x

(फैसल खान)

बिजनौर।अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने को लेकर पुलिस द्वारा जहां लगातार अभियान चलाकर अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। वहीं पुलिस ने चड्ढा फार्म हाउस के पास बने एक खंडहर से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरी की 8 मोटरसाइकिल सहित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। यह अभियुक्त काफी समय से आसपास के जनपदों से मोटरसाइकिल चोरी कर जनपद में कम दामों में बेचने का काम कर रहे थे।

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि स्वाट टीम व पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हल्दौर थाना क्षेत्र के चड्ढा फॉर्म हाउस के पास चोरों द्वारा चोरी की गई मोटरसाइकिल को बेचा जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो अभियुक्त गौरव और रोहित को गिरफ्तार किया है। जबकि इनका तीसरा साथी नौशाद पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया है।

एसपी सिटी ने बताया कि गौरव रोहित और नौशाद काफी समय से आसपास जनपद सहित जिले में मोटरसाइकिल को चुराकर कम दामों में लोगों को बेचने का काम कर रहे थे। साथ ही यह कम दामों में मोटरसाइकिल को बेचकर रुपया कमाने का काम कर रहे थे। पुलिस ने आज इन्हें गिरफ्तार कर लिया है और इन्हें जेल भेज रही है। इनके ऊपर बिजनौर के हलदौर थाना सहित कोतवाली शहर व अन्य थानों में मुकदमा पहले से पंजीकृत है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story