बिजनौर

बिजनौर: पुलिस ने दो ट्रैक्टर के साथ शातिर 4 चोरों को किया गिरफ्तार

Sujeet Kumar Gupta
27 Feb 2020 11:26 AM GMT
बिजनौर: पुलिस ने दो ट्रैक्टर के साथ शातिर 4 चोरों को किया गिरफ्तार
x
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो चोरी के ट्रैक्टर सहित दो नाजायज तमंचा व दो नाजायज चाकू सहित 4 चोरों को गिरफ्तार किया है।

(फैसल खान)

बिजनौर। 15 जनवरी को नजीबाबाद क्षेत्र के किसान सहकारी चीनी मिल से चोरी हुआ ट्रैक्टर व एक अन्य ट्रैक्टर को पुलिस ने बरामद करते हुए चोरी करने वाले चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। यह शातिर चोर काफी समय से जनपद में ट्रैक्टर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। चोर द्वारा चोरी किए ट्रैक्टरों को जंगल में ढक कर छुपा कर रखा जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो चोरी के ट्रैक्टर सहित दो नाजायज तमंचा व दो नाजायज चाकू सहित 4 चोरों को गिरफ्तार किया है।

एसपी संजीव त्यागी ने ट्रैक्टर चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि किरतपुर के रहने वाले भोपाल सिंह ने थाना नजीबाबाद में 15 जनवरी को तहरीर देकर बताया था कि वह अपने ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना भरकर किसान सहकारी चीनी मिल नजीबाबाद गए थे।तभी रात्रि में तेज बारिश पड़ने के कारण वह ट्रैक्टर व ट्राला को छोड़कर बारिश से बचने के लिए अन्य किसानों के साथ थोड़ी दूर पर बने टिन सेट में जाकर बैठ गए। बारिश रुकने पर जब वह दोबारा चीनी मिल गए तो उनका ट्राला व ट्रैक्टर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया था।

पुलिस अधीक्षक ने इस चोरी की घटना को लेकर थाने की पुलिस को इन चोरों का पता लगाने के लिए व चोरी का जल्द खुलासा करने के लिए निर्देश दिए थे। एसपी संजीव त्यागी ने इस चोर गिरोह का खुलासा करते हुए बताया कि रोहित, विरेंद्र, अमन व संदीप यह काफी समय से जनपद के आसपास के क्षेत्रों में किसानों के ट्रैक्टर को चोरी करके उन्हें औने पौने दामों में बेचने का काम कर रहे थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन 4 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से दो ट्रैक्टर जिनकी कीमत लगभग 11 लाख रुपया बताई जा रही है। साथ ही दो तमंचा 315 बोर व दो चाकू के साथ पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया है। पुलिस आज इन 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।


Next Story