बिजनौर

बिजनौर में 4 किसानो को पुलिस ने लिया हिरासत में

Shiv Kumar Mishra
22 March 2021 6:48 PM GMT
x

बिजनौर में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व उनके काफिले को काले झंडे दिखाने और घेराव करने के आरोप में थाना शहर कोतवाली पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन के 4 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है.

पुलिस इन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर थाने आ गई है किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर थाने का घेराव शुरू कर दिया है और उन प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं को फौरी तौर पर रिहा किया जाए नहीं तो उनका धरना अनिश्चितकालीन चलता रहेगा.

भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष चौधरी कुलदीप सिंह ने बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का घेराव और उनके काफिले को काले झंडे किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने कृषि बिलों के विरोध में दिखाएं हैं और मांग की है कि कृषि के जो काले कानून है इनको फौरी तौर पर वापस लिया जाए.

किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने उनकी यूनियन के कार्यकर्ता राकेश कुमार प्रधान अशोक कुमार वैजापुर हुसैन और उस्मान अली को गिरफ्तार कर थाने में बैठा लिया है उनकी मांगे उनके कार्यकर्ताओं को फौरी तौर पर रिहा किया जाए.


https://www.youtube.com/watch?v=ibbYswCqTMk


Next Story