बिजनौर

लापता बच्ची को सकुशल पुलिस ने बरामद किया

Shiv Kumar Mishra
18 Dec 2020 11:05 AM GMT
लापता बच्ची को सकुशल पुलिस ने बरामद किया
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर ई-रिक्शा से चाचा के साथ गई लापता बच्ची को आज पुलिस ने बरामद कर लिया है। बच्ची के घरवालों ने दो दिन देर शाम को अचानक से गायब हुई बच्ची की तहरीर पुलिस को दी थी। बच्ची के गायब होने पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई थी। एसपी के दिशा निर्देश पर स्वाट टीम व नजीबाबाद पुलिस ने बच्ची को आज सकुशल बरामद कर लिया है।

दरअसल दो दिन पूर्व एक 8 साल की मासूम बच्ची अपने चाचा के साथ चली गई थी। बच्ची इलमा अपनी बड़ी बहन अल्फ़ीशा के साथ घर का सामान लेने के लिये जगन्नाथ पूरी चौराहे पर सामान लेने गई थी। अचानक से सामान लेने के दौरान इलमा किसी अनजान व्यक्ति के साथ एक ई रिक्शा में बैठकर चली गई थी। बच्ची के पिता आबिद ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर बच्ची को उसके चाचा के पास से बरामद कर लिया है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने इस घटना को लेकर बताया कि दो दिन पूर्व देर शाम को बच्ची अपने चाचा के साथ ई रिक्शा में बैठ कर चली गई थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस व स्वाट टीम ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है। बच्ची के साथ किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। बाकी घटना की जांच कर पुलिस द्वारा चाचा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story