बिजनौर

जमातियों के खिलाफ पुलिस करेगी कड़ी कार्रवाई

Shiv Kumar Mishra
8 April 2020 8:03 AM GMT
जमातियों के खिलाफ पुलिस करेगी कड़ी कार्रवाई
x

फैसल बिजनौर

बिजनौर। जनपद बिजनौर में अब तक जहां कोई भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति नहीं मिला है। तो वहीं अब तक जनपद बिजनौर में 150 लोगों को स्वास्थ विभाग व प्रशासन के द्वारा आइसोलेट रखा गया है। वहीं अब तक जनपद बिजनौर में 20 जमाती लोग मिले हैं। जो कि अलग-अलग थाना क्षेत्रों के हैं। वहीं पुलिस विभाग अब मिलने वाले जमातियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने को तैयार है।

जनपद बिजनौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अभी तक निजामुद्दीन दिल्ली मरकज से लौटे 20 जमाती जिला प्रशासन को मिले हैं। इन सभी जमातियों को होम आइसोलेट प्रशासन द्वारा किया गया है। एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद बिजनौर में अब तक टोटल 159 लोगों को क्वान्टरईन किया गया है। साथ ही लगातार जमात में गए जमातियों से पुलिस द्वारा अपील भी की गई है कि वह सामने आकर प्रशासन को जानकारी दें कि वह कब जमात में शामिल हुए थे और किन-किन लोगों से मिले थे।

लेकिन जिन भी जमातियों द्वारा पुलिस को अभी तक सूचना नहीं दी गई है। उसके खिलाफ पुलिस ने कड़ा रुख अपना लिया है। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास के अनुसार जो भी जमाती अभी तक पुलिस के सामने नहीं आए हैं।अब सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। साथ ही साथ जमातियों को पकड़ने के लिए पुलिस सर्विलांस के माध्यम से इन लोगों का पता लगा रही है।

Next Story