बिजनौर

पुलिस कस्टडी के दौरान कैदी संजीव ने होटल की 50 फ़ीट ऊँचाई से लगाई छलाँग, मौत

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2022 10:49 AM GMT
पुलिस कस्टडी के दौरान कैदी संजीव ने होटल की 50 फ़ीट ऊँचाई से लगाई छलाँग, मौत
x

फैसल खान बिजनौर

यूपी के बिजनौर का रहने वाला मेडिकल स्टोर स्वामी को दो दिन पहले हरियाणा राज्य के पंचकूला शहर से आई पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली दवाओं के मामले में संजीव को गिरफ्तार किया था इसी बीच पुलिस कस्टडी के दौरान संजीव ने होटल की 50 फ़ीट ऊँचाई से छलाँग लगा दी जिज़की वजह से संजीव की मौत हो गई वही मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा है।

बिजनौर के नजीबाबाद का रहने वाला संजीव कुमार नाम के मेडिकल स्वामी को दो दिन पहले हरियाणा राज्य के पंचकूला शहर से पुलिस ने संजीव को महज इसलिए गिरफ्तार किया था कि उसके मेडिकल से प्रतिबंधित नशे की दवाइयां बेची जा रही थी। संजीव को हरियाणा पुलिस नज़दीक के नामी गिरामी वालिया होटल में पूछताछ के लिए लाई थी लेकिन इसी बीच पुलिस कस्टडी के दौरान पुलिस की बड़ी लापरवाही की वजह से संजीव ने 50 फ़ीट होटल की छत से नीचे छलांग लगा दी जिज़की वजह से संजीव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हालांकि यूपी व हरियाणा पुलिस ने आनन फानन में संजीव को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी रास्ते मे ही मौत हो गई ।हालांकि संजीव की मौत का सच किया है यूपी हरियाणा पुलिस के अफसर पूरे मामले की गहनता से जाँच पड़ताल कर रहे है तो वही अचानक संजीव की मौत के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Next Story