बिजनौर

बदमाशों के खिलाफ चला संपत्ति जब्त अभियान

Shiv Kumar Mishra
4 Sep 2020 3:34 PM GMT
बदमाशों के खिलाफ चला  संपत्ति जब्त अभियान
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ अब संपत्ति जब्त करने का अभियान भी शुरू कर दिया है इस क्रम में आज पुलिस ने ग्राम काजी वाला के दो शातिर बदमाश इकराम और अबरार की लाखों रुपए की संपत्ति जब्त कर ली है इन दोनों बदमाशों पर गैंग चलाकर गोवध सहित अन्य बड़े अपराधों को अंजाम देकर अवैध तरीके से धन कमाकर संपत्ति अर्जित करने का आरोप था इसी क्रम में पुलिस ने इनकी चल अचल संपत्ति ज़ब्त कर ली है। इस कार्यवाही के बाद बिजनौर में बदमाशों में हड़कंप मच गया है।

बिजनौर पुलिस ने शासन द्वारा बदमाशों के खिलाफ शुरू किए गए उनकी संपत्ति ज़ब्त करने के अभियान कि शुरुआत में आज ग्राम काजी वाला के शातिर बदमाश इकराम और अबरार जो दोनों बड़े गैंग चलाते हैं। इस गैंग के सभी सदस्य गोवध की घटनाओं सहित लूट की हत्या की वारदातों को भी अंजाम देते हैं और उसके आड़ में अवैध तरीके से धन कमाकर संपत्ति अर्जित करते हैं पुलिस ने इन बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज इनके गांव में पहुंच कर इनके घर और इनकी निजी संपत्ति को सीज करते हुए अपने कब्जे में ले लिया और उस पर अपना ताला डालकर सरकारी सील भी लगा दी।

इसके साथ ही मकान पर जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए आदेश को भी चस्पा कर दिया गया है जिसमें डीएम द्वारा इनकी संपत्ति को जप्त करने का आदेश दिया गया है इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा बदमाशों की संपत्ति का जब्त होते देख गांव वालों में भी हड़कंप मचा रहा पुलिस की यह कार्रवाई करीब 2 घंटे से ज्यादा समय तक चली पुलिस की इस कार्रवाई के बाद बिजनौर के बदमाशों में हड़कंप मच गया है पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह का कहना है कि अब तक ऐसे बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए करीब एक करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की जा चुकी है और यह कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।

Next Story