बिजनौर

डबल मर्डर का खुलासा: दामाद ने सास और ससुर को मार डाला

Shiv Kumar Mishra
22 Jan 2021 2:28 PM GMT
डबल मर्डर का खुलासा: दामाद ने सास और ससुर को मार डाला
x

बिजनौर में 16 जनवरी की रात एक गांव में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या उसके दामाद द्वारा करने का मामला प्रकाश में आया था । इस घटना में मृतक दंपति की दूसरी बेटी का पति भी गंभीर रूप से घायल हुआ था ।इस डबल मर्डर को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मर्डर का मुकदमा लिख कर उसे पकड़ने की तलाश शुरू कर दी थी । जिसमे आज पुलिस ने हत्या आरोपी दामाद रिजवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

बिजनौर जनपद के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव चक महमूद साहनी में 16 जनवरी की रात दामाद रिजवान ने अपनी ससुराल में जाकर अपनी सास वकीला व ससुर अब्दुल मलिक सहित अपनी साली के पति फहीमुद्दीन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में अब्दुल मलिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।जबकि इलाज के दौरान वकीला की मौत हो गई है। फहीमुद्दीन का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा में चल रहा है। इस घटना को लेकर मृतक की बेटी अंजुम ने थाने में अपने पति रिजवान के नाम की तहरीर थी । जिसमे पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की सघन तलाश शुरू कर दी थी । आज सियोहार थाना इलाके से आरोपी रिजवान को गुरफ्तार कर लिया है।

वही डबल मर्डर का खुलासा करते हुए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अब्दुल मलिक व उसके दामाद रिजवान का किसी बात को लेकर पारिवारिक क्लेश चला आ रहा था। जिसको लेकर रिजवान ने अपने बुजुर्ग सास-ससुर पर हमला करते हुए उन पर धारदार हथियार से हमला किया था। इस घटना में बुजुर्ग दंपत्ति की दोनों की मौत हो गई थी । फिलहाल आरोपी पहुंच गया है सलाखों के पीछे है..

Next Story