बिजनौर

भ्रष्टाचार की सड़क, क्या नारियल के खिलाफ दर्ज होगा केस?

Shiv Kumar Mishra
4 Dec 2021 7:00 AM GMT
भ्रष्टाचार की सड़क, क्या नारियल के खिलाफ दर्ज होगा केस?
x

फैसल खान

बिजनौर जिले में एक नवनिर्मित सड़क उद्घाटन के दौरान नारियल तोड़ने पर ही टूट गई। लेकिन नारियल नहीं टूटा। सड़क का कल देर शाम उद्घाटन करने पहुंची विधायक सूची मौसम चौधरी धरने पर बैठ गईं और प्रशासन को जांच के आदेश दिए हैं।

बिजनौर में उस वक्त सरकारी मशीनरी पर सवाल खड़े हो गए जब उद्घाटन के दौरान एक नवनिर्मित सड़क नारियल तोड़ने के दौरान टूट गई। वहीं उद्घाटन करने पहुंची विधायक सुचि मौसम चौधरी इसके बाद धरने पर बैठ गईं और प्रशासन से जांच कराने की मांग की।


जानकारी के अनुसार बिजनौर में सिंचाई विभाग ने हल्दौर के पास बालकिशनपुर चौराहे के नजदीक से होकर गुजर रही नहर की पटरी पर एक सड़क बनवाई थी।गुरुवार को करीब 700 मीटर लंबी इस सड़क का उद्घाटन किया जाना तय हुआ। शहर विधायक सुचि मौसम चौधरी नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करने पहुंचीं। यहां उन्होंने जैसे ही नारियल सड़क पर मारा तो सड़क उस स्थान से टूट गई, लेकिन नारियल नहीं टूटा।इस घटना ने जहां सड़क निर्माण पर सवाल उठा दिए वहीं नेताओं को हंसी का पात्र भी बना दिया।

वहीं नई सड़क के इस तरह टूट जाने के बाद विधायक ने नाराजगी जताई और वहीं धरने पर बैठ गईं। उन्होंने प्रशासन से जांच कराने के लिए कहा विधायक ने प्रशासनिक अफसरों से सड़क के सैंपल लेने को कहा, ताकि उसकी जांच कराई जा सके। जानकारी के अनुसार इस नवनिर्मित सड़क पर करीब सवा करोड़ रुपये खर्च हुए थे।

Next Story