बिजनौर

नाले में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

Shiv Kumar Mishra
13 Feb 2021 8:01 AM GMT
नाले में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी
x

बिजनौर।नाले में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है और पता चला है कि मृतक अधेड़ युवक धामपुर का रहने वाला है। युवक नाले में कैसे पहुंचा पुलिस इसकी पड़ताल में जुटी हुई है।

कोमल नाम का युवक देहरादून से किसी काम के लिए अपने घर धामपुर के लिए निकला था। लेकिन आज युवक की लाश जनपद के नजीबाबाद क्षेत्र के मोहल्ला हर्ष वाड़ा में एक नाले में पड़ा मिला है।

राहगीरों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करके शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। मृतक युवक का शव नाले में कैसे पहुंचा इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

नजीबाबाद सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि कोमल नाम के युवक का शव नाले में मिला है।अभी यह नहीं पता चल पाया है कि युवक की लाश नाले में कैसे पहुंची। युवक धामपुर का रहने वाला है। पुलिस इस घटना को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक के घर वालों को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

Next Story