बिजनौर

मर्डर की जांच करने पहुंची एसपी रेलवे

सुजीत गुप्ता
11 Sep 2021 11:24 AM GMT
मर्डर की जांच करने पहुंची एसपी रेलवे
x

फैसल खान

बिजनौर। बिजनौर।कल देर शाम खो-खो खिलाड़ी महिला का शव बिजनौर के रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ मिला था। सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस ने शव का पंचनामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेज दिया था।इस घटना में जीआरपी पुलिस कल से छानबीन में जुटी हुई थी। मृतिका के परिजनों ने हत्या की तहरीर देते हुए रेप की आशंका भी इस घटना में जताई है। इस घटना को लेकर मुरादाबाद एसपी रेलवे आज बिजनौर रेलवे स्टेशन पहुंची और मृतक के परिजनों से बातचीत की है।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के बिजनौर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे कल बबली नाम की महिला खिलाड़ी का शव मिला था।मृतक महिला खिलाड़ी कुटिया कालोनी और रेलवे स्टेशन के कुछ दूरी पर मकान में रह रही थी।कल रिज्यूम लगाने के लिये महिला खिलाड़ी घर से निकली थी।शाम में महिला खिलाड़ी का शव रेलवे ट्रैक से मिला था।कल इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने भी शाम मौका मुआयना किया था।

मृतिका के घर वालों ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। खो-खो खिलाड़ी की हत्या के बाद पुलिस महकमे सहित रेलवे विभाग की जीआरपी पुलिस में भी हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना को लेकर आज रेलवे एसपी मुरादाबाद अपर्णा गुप्ता ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर मृतिका के घरवालों से बातचीत की और जल्द ही घटना के खुलासे की बात कही है। इस घटना को लेकर एसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि कल महिला खिलाड़ी का शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिला था।

परिजनों की तहरीर के आधार पर जीआरपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। महिला खिलाड़ी के शव का आज पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Next Story